VISITORS
000394
FOLLOW US ON

Wednesday, June 19, 2024, 7:03 pm


June 19, 2024 7:03 pm

Home » अंतर्राष्ट्रीय » Seema-sachin:मोबाइल डाटा क्यों डिलीट किया? इन सवालों से घबराई और लगातार बयान बदलने लगी पाकिस्तान की सीमा हैदर

Seema-sachin:मोबाइल डाटा क्यों डिलीट किया? इन सवालों से घबराई और लगातार बयान बदलने लगी पाकिस्तान की सीमा हैदर

Share This Post

Seema Sachin Love Story Pakistan Seema Haider not have answers to questions of central intelligence agencies

Sachin and Seema Haider love story
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में है। दोनों की PUBG खेलते हुए मुलाकात हुई, यह मुलाकात कुछ ही दिन में इश्क में बदल गई। कोरोना काल में वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ी। इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि सीमा हैदर पहले दुबई फिर नेपाल होते हुए इसी साल 13 मई को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव आ पहुंची। वह अपने चार बच्चे भी साथ लाई। 

मामले की भनक पुलिस को लगते ही सीमा चार बच्चों और सचिन के साथ फरार हो गई। हालांकि चार जुलाई को पुलिस ने सचिन और उनके पिता नेत्रपाल के साथ सीमा हैदर को हरियाणा के बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, कोर्ट ने सात जुलाई को शर्त के साथ जमानत दे दी। रिहा होने के बाद सीमा अपने प्रेमी सचिन के साथ उसके घर में रह रही थी। मामले में यूपी एटीएस और अन्य जांच एजेंसिया अलर्ट हुईं तो सीमा समेत अन्य की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई। 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर उत्तर प्रदेश पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के सवालों में बुरी तरह फंसती जा रही है। एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से सोमवार को नौ घंटे तक पूछताछ की। इसके अलगे दिन मंगलवार को फिर से एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से पूछताछ की। 

पूछताछ में सीमा हैदर के पाकिस्तान से दुबई जाने और फिर नेपाल के रास्ते भारत में आने को लेकर किए गए दावों की पोल पूछताछ में खुल रही है। एटीएस की पूछताछ के बाद मंगलवार को सीमा से आईबी और रॉ के अफसरों ने उसके पाकिस्तानी सेना में तैनात परिजनों के बारे में सवाल पूछे, इस पर घबरा गई और बार-बार अपना बयान बदलने लगी।

Source link

bharatnewsalert
Author: bharatnewsalert

Leave a Comment

You May also like this
advertisement