VISITORS
000394
FOLLOW US ON

Wednesday, June 19, 2024, 7:28 pm


June 19, 2024 7:28 pm

Home » अंतर्राष्ट्रीय » Jyoti Maurya Case:एसडीएम ज्योति की जेठानी की एंट्री से नया मोड़, अब मुश्किल में आलोक मौर्य और उसका परिवार!

Jyoti Maurya Case:एसडीएम ज्योति की जेठानी की एंट्री से नया मोड़, अब मुश्किल में आलोक मौर्य और उसका परिवार!

Share This Post

Jyoti Maurya Case SDM Jyoti Maurya sister-in-law entry in case now Alok Maurya and his family are in trouble

Jyoti Maurya Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बरेली में तैनात पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद में रोजाना नई बातें सामने आ रही हैं। अब ज्योति मौर्य को अपनी जेठानी का साथ मिला है। ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने आलोक के परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शुभ्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल ज्योति और आलोक की शादी के उस कार्ड को सही बताया है, जिसमें आलोक को ग्राम विकास अधिकारी लिखा गया है। 

शुभ्रा ने अपने पति विनोद परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुभ्रा ने कहा है कि उनके साथ भी ज्योति मौर्य की तरह धोखाधड़ी की गई है। वह भी आलोक और उसके पूरे परिवार पर मुकदमा कराएंगी।

प्रयागराज के रहने वाले सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य से रिश्तों में खटास के बाद पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य चर्चा में बनी हुई हैं। आलोक ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्य का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है। 

दोनों उनकी हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद से यह हाई प्रोफाइल मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस प्रकरण को लेकर वीडियो और ऑडियो वायरल हुए। इन सबके बीच शादी का कार्ड भी वायरल हुआ, जो ज्योति और आलोक का बताया गया। इस कार्ड में आलोक मौर्य के नाम के नीचे ग्राम विकास अधिकारी लिखा हुआ था। 

Source link

bharatnewsalert
Author: bharatnewsalert

Leave a Comment

You May also like this
advertisement