VISITORS
000394
FOLLOW US ON

Wednesday, June 19, 2024, 7:16 pm


June 19, 2024 7:16 pm

Home » अंतर्राष्ट्रीय » 109 बिंदुओं के आरोप के साथ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी छत्तीसगढ़ Bjp:विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष का ऐलान

109 बिंदुओं के आरोप के साथ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी छत्तीसगढ़ Bjp:विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष का ऐलान

Share This Post

Chhattisgarh BJP will bring no-confidence motion with allegation of 109 points: Leader of Opposition announc

नारायण चंदेल, नेता प्रतिपक्ष, छत्तीगढ़ विधानसभा
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

छत्तीसगढ़ बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में आज विधायक दल की बैठक आयोजित की गई। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि आज विधायक दल की बैठक रखी गई थी। हम लोगों ने आज तय किया है कि हम 109 बिंदुओं का आरोप पत्र प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रस्तुत करेंगे।

कल विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से अविश्वास पर चर्चा करने के लिए आग्रह करेंगे। कई बिंदुओं को हम विधानसभा में प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने कहा कि डीएमएम के पैसे से आत्मानंद स्कूल चल रहा है। समाज का कोई वर्ग, कोई तबका भूपेश सरकार से खुश नहीं है। आरोप लगाया कि ये सरकार कमीशन और कलेक्शन की सरकार है। आज किसान खाद और बीज की समस्या से जूझ रहे हैं। सभी नदियों से अवैध रेत उत्खनन हो रहे हैं। बिलासपुर की घटना पर सरकार का कोई बयान नहीं आया।

अविश्वास प्रस्ताव के मुख्य बिंदू

  • भ्रष्टाचार घोटाला
  • पीएससी घोटाला
  • व्यापम घोटाला
  • डीएमएफ में घोटाला
  • राशन घोटाला
  • वन विभाग में घोटाला
  • बारदाना घोटाला

नग्न प्रदर्शन की स्थिति क्यों बनी?

फर्जी जाति प्रमाण पत्र में कार्यवाही नहीं होने पर एसटी  एससी के युवाओं ने आज विधानसभा रोड पर नग्न प्रदर्शन किया । आज ऐसी स्थिति क्यों बनी? ये सरकार उन नौजवानों से बात नहीं कर सकती। इन सारे बिंदुओं को समाहित कर भाजपा अविश्वास पत्र ला रही हैं। पिछले दिनों अदालत के निर्णय के खिलाफ कांग्रेस मौन बैठी थी।

उन्होंने शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट के स्टे पर कहा कि यह तो एक न्यायिक मामला है। आगे ED क्या कदम उठाती है यह देखना होगा। झीरम घाटी में मामले पर कांग्रेसी SC गए थे। संसद भवन को रुकवाने के लिए भी यह सुप्रीम कोर्ट गए थे। उनका का काम ही है सुप्रीम कोर्ट जाना है।

Source link

bharatnewsalert
Author: bharatnewsalert

Leave a Comment

You May also like this
advertisement