VISITORS
000375
FOLLOW US ON

Sunday, May 26, 2024, 8:33 pm


May 26, 2024 8:33 pm

Home » अंतर्राष्ट्रीय » Chhattisgarh:भाजपाइयो ने घेरा विधायक निवास, बोले- भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही कांग्रेस, भिलाई बना नशे का गढ़

Chhattisgarh:भाजपाइयो ने घेरा विधायक निवास, बोले- भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही कांग्रेस, भिलाई बना नशे का गढ़

Share This Post

chhattisgarh BJP workers protest against Congress MLA in Bhilai

विधायक निवास घेरने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई झड़प।
– फोटो : संवाद

विस्तार

छत्तीसगढ़ के भिलाई में भाजपा ने मंगलवार को जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर 5 स्थित निवास घेराव किया। इस दौरान विधायक और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा नेताओ ने विधायक देवेंद्र यादव पर नगर निगम और विधानसभा क्षेत्र में कराए गए कार्य में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। आरोप लगाया कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव पूरी तरह से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियो के बीच झड़प भी हुई। 

भिलाई बन चुका है नशे का गढ़ 

जिला भाजपा प्रभारी राजीव अग्रवाल ने देवेंद्र यादव पर भ्रष्टाचार के साथ-साथ नशे को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया उन्होंने कहा कि भिलाई लगातार नशे के गिरफ्त में है। भिलाई का युवा जुआ सट्टा और नशे के गिरफ्त में है। भिलाई नशे का गढ़ बन चुका है। लेकिन विधायक को फुर्सत नहीं है।

विधायक पर भ्रष्ट्राचार का आरोप

जिला भाजपा प्रभारी राजीव अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस सरकार भ्रष्ट सरकार है। लगातार एक के बाद एक घोटाले सामने आते जा रहे है। कोयला, रेत और शराब घोटाले हुए। इसकी आंच भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के पास पहुंची। ईडी ने इन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुलाया और वो भी रडार पर हैं। भ्रष्ट्राचार के ऊपर और भिलाई नगर विधानसभा के अंदर पूरा विकास ठप हो गया है। पानी के 800 करोड़ और 10 करोड़ आवास के लिए दिए गए थे। उसके बावजूद भिलाई की जनता पानी और आवास के लिए तरस रही है। 

Source link

bharatnewsalert
Author: bharatnewsalert

Leave a Comment

You May also like this
advertisement