VISITORS
000375
FOLLOW US ON

Sunday, May 26, 2024, 9:14 pm


May 26, 2024 9:14 pm

Home » अंतर्राष्ट्रीय » Jagdalpur News:आत्महत्या के लिए 110 फीट ऊंचे जल प्रपात में लड़की ने छलांग लगाई, फिर मौत से डरी, तैरकर वापस आई

Jagdalpur News:आत्महत्या के लिए 110 फीट ऊंचे जल प्रपात में लड़की ने छलांग लगाई, फिर मौत से डरी, तैरकर वापस आई

Share This Post

Girl jumps in Chitrakote waterfall to commit suicide in Jagdalpur

जगदलपुर स्थित चित्रकोट वॉटरफाल में कूदती लड़की।
– फोटो : संवाद

विस्तार

एशिया का नियाग्रा कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ के जगदलपुर स्थित चित्रकोट वॉटरफाल से मंगलवार शाम एक लड़की ने छलांग लगा दी। करीब 110 फीट ऊंचे वॉटर फाल से लड़की को कूदते देख लोग चीख पड़े। पता चला कि लड़की को उसके परिजनों ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। इसके बाद वह खुदकुशी करने के लिए वहां पहुंची थी। इस दौरान लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने बताया कि लोहंडीगुड़ा में रहने वाली नाबालिग लड़की को उसके परिजनों ने किसी बात पर डांट लगा दी थी। इसके बाद नाराज होकर लड़की चित्रकोट जलप्रपात पहुंच गई। काफी देर तक वह वॉटरफाल के ऊपर ही खड़ी रही। इसके बाद एक दम किनारे आ गई। लड़की को ऐसा करते देख वहां मौजूद लोग चीख पड़े। उन्होंने शोर मचाकर लड़की को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसने छलांग लगा दी। 

इतनी ऊंचाई से लड़की को कूदते देखकर लोगों की चीख निकल गई। वह लोग काफी घबरा गए। मौके पर तैनात जवान भी वॉटरफाल की ओर दौड़े और उसे बचाने के प्रयास में जुट गए। इसी बीच लड़की वहां तैरती दिखाई दी। इस पर लोगों ने राहत की सांस ली। लड़की तैरकर किनारे आ गई। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 

Source link

bharatnewsalert
Author: bharatnewsalert

Leave a Comment

You May also like this
advertisement